A- A+
If you have any query in your mind

Ramcharitra Prashnavali Free

Visitor Count
29933

स्वागत

rainbowastrologer.com में आपका स्वागत है। यह वेबसाइट जहाँ आप भारतीय तथा वैदिक ज्योतिष के बहुत से महत्वपूर्ण विषयों के बारे में सही एवं व्यवहारिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं तथा अपनी जन्म कुण्डली के माध्यम से अपने जीवन में होने वाली अच्छी-बुरी घटनाओं के बारे में जान सकते हैं तथा वैदिक ज्योतिष के मार्गदर्शन तथा उपायों से अपने जीवन को बेहतर बना सकते हैं।

इस वेबसाइट के माध्यम से आप शुल्क भेजकर निम्नलिखित सेवाएँ प्राप्त कर सकते हैं :-

कुण्डली परामर्श :

अपनी जन्म कुंडली में उपसिथत अच्छे-बुरे योगों तथा दोषों के बारे में सही जानकारी प्राप्त कीजिए तथा इन योगों योगों दोषों से होने वाले लाभ-हानि के बारे में भी जानिए। साथ ही अपनी जन्म कुण्डली में उपसिथत दोषों के निवारण के उपाय भी जानिए।

शुभ रत्ना :

अपने शुभ रत्नों के बारे में जानिए तथा इन रत्नों को हपनकर अपने जीवन के बहुत सी महत्वपूर्ण क्षेत्रों में सफलता प्राप्त करने की संभावनाएँ बढ़ाएँ।

कुण्डली मिलान :

अपने सुखी वैवाहिक जीवन के लिए कुण्डली मिलान करवायें तथा इस मिलान के आधार पर जानिए कि आपकी शादी किन क्षेत्रों में अच्छी रह सकती हैं। अपने वैवाहित जीवन को जीवन को सुखमय बनाने के लिए कुण्डली मिलान में उपसिथत दोषों के निवारण जानिए तथा साथ ही गुण मिलान में आने वाले दोषों जैसे कि नाड़ी दोष, भकूट दोष आदि के निवारण भी जानिये।

शादी सम्बनिधत समस्याएँ :

क्या आपकी शादी में अनावश्क रूप से देरी हो रही है या आपके वैवाहिक जीवन में खुशियाँ कम और समस्याएँ अधिक हैं। कुण्डली का अध्ययन करवाएँ तथा आपके वैवाहिक सुख को कम करने वाले दोषों के निवारण जानिये।

अन्य समस्याएँ :

उपरोक्त समस्याओं के अतिरिक्त किसी भी अन्य समस्या या दोष जैसे कि पित्र दोष, मांगलिक दोष, काल सर्प दोष, गंड मूल दोष आदि के निवारण प्राप्त करें।